Wednesday, January 18, 2012

२०१२ थे इयर ऑफ़ थे dragon

012 ड्रैगन का वर्ष है और यह 4 फरवरी, 2012 पर आ जाएगा. (नोट: चीनी नववर्ष दिवस 23 जनवरी, 2012 को 2012 चीनी ज्योतिष वर्ष के पहले दिन 4 फरवरी, 2012 पर है.) कई लोगों को पिछले साल की तुलना करने के लिए पता है अगर वे आगामी वर्ष में बेहतर किस्मत है के लिए उत्सुक होना चाहिए . यहाँ, हम चीनी ज्योतिष पांच तत्वों (धातु, जल, लकड़ी, अग्नि और पृथ्वी) के सिद्धांत का उपयोग करने के लिए 2012 में लोगों के भाग्य को समझाने और उम्मीद ड्रैगन के वर्ष में उन्हें क्या हो रहा होगा चाहते हैं.

चीनी पांच तत्व ज्योतिष कैलेंडर के अनुसार, 2012 जल ड्रैगन के वर्ष है. पांच तत्वों प्रणाली में पानी का रंग काला करने के लिए संबंधित है. इसलिए हम कह सकते हैं कि 2012 एक ब्लैक ड्रैगन, जल ड्रैगन या काला जल ड्रैगन वर्ष है.

चीनी ज्योतिष पांच तत्वों का बैलेंस थ्योरी है. प्रत्येक जानवर के पांच तत्वों में परिवर्तित किया जा सकता है. ड्रैगन पृथ्वी, जल, और लकड़ी शामिल हैं. यह पानी का एक स्रोत है और यह भी चीनी ज्योतिष में जल बांध कहा जाता है. के बाद से 2012 के जल ड्रैगन के साथ आता है. यह जल निहित से आकाश बांध अतिप्रवाह बनाता है. इसलिए 2012 एक मजबूत जल वर्ष है.

ड्रैगन एक पौराणिक जानवर है और यह चीन में सम्राट की प्रतीक है. ड्रैगन के बाद से रहस्यमय ढंग से रंग के साथ लेपित है, चीनी समझते हैं कि अजगर अप्रत्याशित अछूत है और लोगों को अपने सिर और एक ही समय में पूंछ नहीं देख सकते हैं. इसलिए, हम 2012 में कुछ अप्रत्याशित हो रहा हो सकता है देख सकते हैं. इसके अलावा चीनी ज्योतिष जन्म कुंडली में भी कई ड्रेगन के साथ एक व्यक्ति को होशियार हो जाते हैं, धूर्त और आने वाले वर्ष में अप्रत्याशित.

2010 व्हाइट टाइगर का वर्ष था और लकड़ी के चक्र की शुरुआत वर्ष है. 2011 व्हाइट रैबिट का वर्ष था और लकड़ी चक्र के मध्य वर्ष है. 2012 के ड्रैगन लकड़ी चक्र के अंतिम वर्ष है. ड्रैगन फायर साइकिल संक्रमण वर्ष है. लकड़ी की ऊर्जा पूर्वी पक्ष में है. आग की ऊर्जा दक्षिण पक्ष में है. हम कभी पता नहीं क्या होगा जब पूर्व से दक्षिण मोड़. यह अप्रत्याशित ड्रैगन वर्ष का एक और हस्ताक्षर है. आप या तो सौभाग्य या दुर्भाग्य 2012 में कर सकते हैं, और एक तरह से यह अच्छा है या बुरा भाग्य में बारी करने का मौका होगा.

2012 में अपनी किस्मत की भविष्यवाणी करने से पहले, आप पता तत्व के प्रकार तुम क्या कर रहे है और अपने लकी तत्व अपने ज्योतिष जन्म कुंडली से क्या है. लकी तत्व लोगों के भाग्य का निर्धारण प्रमुख कारक है. 2012 का वर्ष काला जल ड्रैगन, जो पृथ्वी, जल, और लकड़ी शामिल है. यदि आपका भाग्यशाली तत्व पृथ्वी, जल या लकड़ी, 2012 तो तुम भाग्य से कुछ डिग्री लाएगा. 2012 के बाद से जल ड्रैगन, लोग भाग्यशाली जिसका तत्व जल है 2012 में और अधिक लाभ होगा. आग जल के विपरीत तत्व है. लोग भाग्यशाली जिसका तत्व आग है 2012 में अधिक असर पड़ेगा.

अधिक विवरण और एक सटीक भविष्यवाणी के लिए, अपने भाग्य जानने के लिए पहला कदम पता है कि जानवरों क्या आपके जन्म कुंडली में हैं. आप कि चीनी ज्योतिष लकी तत्व अपने जन्मदिन और जन्म समय का उपयोग कर पृष्ठ से जानकारी पा सकते हैं.

आपका लकी तत्व

निम्नलिखित चीनी ज्योतिष जन्म चार्ट का उदाहरण है.


15 जून, 2008 की जन्म कुंड़ली
दिवस स्तंभ (दिन मास्टर) की ऊपरी पंक्ति के व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है



फायर व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है. इस जन्म चार्ट आग प्रकार के व्यक्ति से पता चलता है

इस व्यक्ति ने 15 जून, 2008 को पैदा हुआ था. दिवस स्तंभ (उर्फ दिन मास्टर) की ऊपरी पंक्ति के प्रतीक व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है. तो हम कह सकते दिवस मास्टर पुरुष आग है, जो व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है. जन्म कुंडली बहुत कम धातु है और अधिक धातु पांच तत्वों के संतुलन की जरूरत है. इसलिए, लकी तत्व धातु है.

2012 पुरुष जल ड्रैगन वर्ष है. ड्रैगन पृथ्वी, जल, और लकड़ी शामिल हैं. ड्रैगन और वर्ष कॉलम में चूहा पानी में आकर्षण रिश्ता है. इसका मतलब है कि 2012 में जल बहुत मजबूत है. दिन मास्टर आग जल का डर है. पानी दिन मास्टर आग पर दबाव लाता है. इस बच्चे के बारे में 4 वर्ष पुराना है. इसलिए, यह स्वास्थ्य के लिए देखा जाना चाहिए.

पानी भी नौकरियों और / या कैरियर से संबंधित है. यदि इस व्यक्ति को 30 जून, 1948 को पैदा हुआ था, तो इस व्यक्ति को एक अच्छा कैरियर के अवसर 2012 में होना चाहिए. हालांकि, 2012 के पुरुष जल और दिन मास्टर आग से लड़ने के संबंध है. इसके अलावा, ड्रैगन और दिन स्तंभ में कुत्ता दूसरे से लड़ने रिश्ता है. इसका मतलब है एक परिवार, स्वास्थ्य, या शादी के अंक 2012 में दिखाई देगा.

फॉर्च्यून मूल - लकी तत्व और दिन मास्टर प्रकार

2012 जल ड्रैगन वर्ष है. ड्रैगन धरती शामिल हैं. लोग जिनकी पृथ्वी स्कोर कम है ड्रैगन से लाभ प्राप्त होगा. ड्रैगन भी जल शामिल हैं. 2012 लोगों जिसका लकी तत्व जल के लिए अच्छी किस्मत लाएगा. ड्रैगन लकड़ी चक्र के अंतिम वर्ष है. ड्रैगन 2011 के खरगोश से लकड़ी ऊर्जा वहन करती है. यदि आप बहुत अच्छी तरह से 2011 में किया था और अपने लकी तत्व लकड़ी है, तो अपनी किस्मत ड्रैगन के वर्ष के दौरान सबसे अधिक संभावना जारी रहेगा.

निम्न तालिका में 2012 में लोगों के भाग्य उनके लक तत्व पर आधारित है दिखाता है.

लकी तत्व कैसे अच्छा मेरी किस्मत है 2012 में?
धातु जब धातु जल के अधीन है. लोग धातु नहीं देखते हैं, जब तक वे जल में ध्यान से देख सकते हैं. इसके अलावा, धातु जल की रक्षा, अगर एक मजबूत अग्नि तत्व के आसपास है. इसलिए 2012 के भाग्य ठीक है.
जल यह बहुत अच्छा है, 2012 एक मजबूत जल वर्ष है. वहाँ कुछ भी नहीं रोक सकता है आप के लिए आने के भाग्य. आप इसे महसूस करते हैं और लोगों को तुम पर अच्छी किस्मत हर समय देख सकते हैं कर सकते हैं.
लकड़ी यह अच्छा है. जल लकड़ी (वृक्ष) से ​​बढ़ मदद कर सकते हैं. इसका मतलब है कि लकड़ी जल के समर्थन के साथ मजबूत बन सकता है. लेकिन यदि जन्म कुंडली में पहले से ही पानी के बहुत सारे है, तो लकड़ी बाहर निहित हो सकता है जब अतिरिक्त पानी आता है. सौभाग्य से, ड्रैगन पृथ्वी और लकड़ी, जो लकड़ी जल में जीवित रहने में मदद कर सकते हैं शामिल हैं.
आग यह अच्छा नहीं है. आग जल का डर है. जब बहुत ज्यादा पानी आता है, तो आग बुझा हो मौका है. इसका तात्पर्य है कि कई दबाव 2012 में आ जाएगा. आग और दिन मास्टर के बीच संबंधों पर निर्भर करता है, आग पैसा, कैरियर, प्रतिष्ठा, या स्वास्थ्य से संबंधित हो सकता है. यह एक वर्ष के लिए सुरक्षा के लिए घड़ी है.
धरती यह उचित है. जल की बहुत दूर धरती फ्लैश और पानी गंदा कर सकते हैं. सौभाग्य से, ड्रैगन पृथ्वी शामिल हैं. इसलिए, 2012 के भाग्य बहुत लंबा पिछले नहीं, लेकिन मौका हमेशा के आसपास है. आप मौसम के परिवर्तन के बीच बेहतर भाग्य होगा.
निम्न तालिका में 2012 में लोगों की घटना क्या हो सकता है उनके दिन मास्टर तत्व प्रकार के आधार पर बताता है. दिन मास्टर जन्म कुंड़ली के दिन कॉलम में ऊपरी पंक्ति प्रतीक है.

दिन मास्टर प्रकार 2012 में क्या होगा?
धातु पानी अपने दृष्टिकोण या अभिव्यक्ति के लिए सार्वजनिक दिखाने का प्रतिनिधित्व करता है. तो यह प्रदर्शन, भाषण, व्यवहार, स्वतंत्रता, और प्रसिद्धि के लिए संबंधित है. इसलिए, आपके सामाजिक जीवन में वृद्धि होगी. आप कई लोगों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर होगा. लोग तुम्हारे बारे में बात करेंगे. यदि आप एक सकारात्मक रवैया है, तो आप लोगों से एक अच्छी प्रतिष्ठा अर्जित करना चाहिए. यदि आप एक मजबूत दिमाग नहीं है और अपने बारे में विश्वास है नहीं, तो तुम लोगों को एक ही प्रकाश में नहीं रंग सकता है. संभावना से भी अधिक है, इस तरह के एक व्यस्त जीवन के ख्याल रख रही अपनी ऊर्जा की खपत जब आप लोगों के साथ कई गतिविधियों है.
ड्रैगन धरती शामिल हैं. धरती माँ धातु तत्व है. धरती तो अपने माता पिता, अध्यापकों या कोई है जो आप का समर्थन करता है से जुड़ा है. यह भी अपने स्वास्थ्य, सुरक्षा, आवास, या शिक्षा से संबंधित.

यदि आपके धातु कमजोर है, तो आप लोग हैं, जो आप समर्थन से मदद प्राप्त होगा. उन्होंने यह भी आप अपने व्यवहार के बारे में प्रशंसा दे.

यदि आपके पानी मजबूत है, तो आप अपने मित्रों को अलग सलाह या सुझाव बहुत अक्सर प्रदान करेगा. उन राय आप भ्रमित और आप गलत निर्णय या निवेश करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं. यदि आप अपने मित्रों को नहीं कृपया कर सकते हैं, तो वे तुम्हें एक बुरा प्रतिष्ठा ला सकते हैं. सामान्य में, आप 2012 में एक मिश्रित प्रतिष्ठा होगा.

जल अपने दोस्तों, भाई बहन, या एक ही पीढ़ी के रिश्तेदारों का प्रतिनिधित्व करता है. उन्हें 2012 की घटनाओं जुड़ा हुआ है और उनके साथ समय के सबसे खर्च करेंगे. आप सामाजिक गतिविधियों में अधिक ऊर्जा होगा. अगर पानी अपने लकी तत्व है, तो आप साहस और अपने भाई बहन या दोस्तों से समर्थन के बहुत सारे मिल जाएगा. यदि आप व्यवसाय कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों या व्यापार भागीदारों तुम मदद करने के लिए और अधिक आय में लाने जाएगा. अगर पानी अपने अशुभ तत्व है, तो अपने दोस्तों या रिश्तेदारों आप मुसीबत लाएगा. वे एक ऋण के लिए पूछ सकता है, या आप उन पर पैसा खर्च करने के लिए मजबूर किया जा सकता है.
ड्रैगन के प्रमुख तत्व पृथ्वी है. पानी पृथ्वी के डर है. धरती जल पर दबाव लाता है. तो पृथ्वी कानून, कैरियर, बॉस, या स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है. यदि आप जन्म कुंडली में पानी की एक बहुत कुछ है, तो ड्रैगन एक नौकरी के अवसर लाएगा. यदि आप खर्च में पैसे बर्बाद करने के लिए, ड्रैगन आप कैसे पैसे बचाने के लिए पर सलाह दे देंगे. अगर किसी को आप से पैसे उधार ले करना चाहता है, तो कभी कभी ड्रैगन आप कोई कहने के लिए मदद मिलेगी. यदि आप जन्म कुंडली में थोड़ा पानी है, अपने दोस्तों और भाई बहनों को पूरी तरह से आप का समर्थन जब आप कैरियर तर्क, या मुकदमा में परेशानी का सामना करेंगे.

सामान्य में, 2012 लोगों जिसका जल तत्व स्कोर कम है के लिए एक बहुत अच्छा साल हो जाएगा. उच्च स्कोर जल लोगों को जल ड्रैगन के वर्ष में एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण की जरूरत है.

लकड़ी जल लकड़ी की माँ तत्व है. पानी के माता पिता, आकाओं, बड़ों, संरक्षण, शिक्षकों, ज्ञान, शिक्षा, चिकित्सा, और / या स्वास्थ्य का प्रतिनिधित्व करता है. इसलिए, लोग हैं, जो आप एक बहुत देखभाल अक्सर आप के साथ 2012 में संपर्क में हो जाएगा. वे तुम्हें अच्छा समर्थन और अच्छी प्रतिष्ठा दे देंगे. आप उनकी सलाह से ज्ञान का एक बहुत कमा जाएगा, और अपने आत्मविश्वास लाने. यह अपने कैरियर के विकास या पैसे निवेश में मदद मिलेगी. लेकिन अगर पानी अपने अशुभ तत्व है, तो या तो वे आप अच्छा सिफारिशें नहीं दे या आप अपनी राय को स्वीकार नहीं कर सकते कर सकते हैं. यह बुरा निर्णय लेने में परिणाम और आप कैरियर या पैसे के अवसर खो सकता है हो सकता है.
ड्रैगन पृथ्वी, जो पैसे और धन से संबंधित है. इसलिए पैसा, वित्त, या निवेश के साथ क्या करने के लिए कुछ भी 2012 में आप को कुछ नहीं होगा. यदि आप मजबूत लकड़ी है, तो आप और अधिक संभावना है करने के लिए अपनी आय या निवेश बढ़ाने जाएगा. यदि आपके पास पर्याप्त पैसा है, तो आप आवास, जो जल से जुड़ा है पर निवेश के बारे में सोच सकते हैं.

ड्रैगन भी लकड़ी और जल शामिल हैं. लकड़ी मजबूत हो जाएगा. यदि आप जन्म कुंडली में उच्च स्कोर लकड़ी है, तो आप अपने शब्दों और कामों के लिए घड़ी, अन्यथा बुरा प्रतिष्ठा आप के लिए बहुत जल्द ही आ सकता है चाहिए. इसके अलावा, वहाँ गरीबों के स्वास्थ्य का एक मौका है.

आग पानी आग बुझाने कर सकते हैं. इस वजह से, जल, अग्नि दबाव लाता है. इसलिए, जल अपने कैरियर, स्थिति, बॉस, शिक्षक, पुलिस, या कानून से संबंधित है. यह कैरियर और स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा संकेत नहीं है जब तक आप जन्म कुंडली में बहुत मजबूत आग है. लेकिन आप बहुत ज्यादा मुसीबत नहीं है, अगर आपके दिवस मास्टर स्त्री फायर चाहिए. यह है क्योंकि महिला आग और 2012 के पुरुष जल लकड़ी आकर्षण संबंध में है. इसका मतलब है कि दबाव संरक्षण हो जाता है, या हम कह सकते हैं स्त्री फायर जानता है कि कैसे पुरुष आग से दबाव को संभालने के लिए. यह एक अच्छे लोगों के रिश्ते का एक संकेत है. यदि आप एक औरत हैं, तो इस प्रेम संबंध के लिए एक साल है. अगर आप भाग्यशाली हैं, तो यह एक शादी के अंत हो सकता है.
यदि आपके दिवस मास्टर पुरुष आग है, तो आप धैर्य, सुरक्षा और जल ड्रैगन के वर्ष में conservativeness के बारे में सोचना चाहिए.

ड्रैगन पृथ्वी, जो आग की बाल तत्व है. इसका मतलब है आग दूर पृथ्वी को अपनी ऊर्जा दे देंगे. तो पृथ्वी अग्नि कमजोर कर देगा. यदि दोनों जल और ड्रैगन आग को कमजोर कर सकते हैं, तो आप अपने स्वास्थ्य, सुरक्षा, कैरियर, और मुकदमा के लिए देखने की जरूरत है. आप किसी भी प्रतियोगिता या तर्क में शामिल नहीं करना चाहिए. आप अपने व्यवहार घड़ी और दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सतर्क रहना चाहिए.

लकड़ी आग की माँ तत्व है. जब मुसीबत 2012 में आ रहा है. आग लकड़ी के लिए मदद के लिए देखने के बाद से लकड़ी पृथ्वी पर काबू पाने और लकड़ी आग में जल ऊर्जा पारित कर सकते हैं कर सकते हैं चाहिए.

धरती जल पृथ्वी पर पैसे या धन का प्रतिनिधित्व करता है. इसलिए 2012 में बड़ी घटना पैसे से संबंधित हो जाएगा. यदि आप अपने जन्म कुंडली में मजबूत पृथ्वी है, तो पैसे के अवसर आप के आसपास लंबे समय से सभी वर्ष है. आपकी आय, निवेश और धन जल्दी में वृद्धि होगी. लेकिन अगर आप जन्म कुंडली में एक कमजोर पृथ्वी है, तो आप पैसे मुसीबत जल्द ही आ जाएगा. इसलिए आप किसी भी जोखिम भरा निवेश नहीं करना चाहिए. वहाँ कोई आसान पैसा है. आप कठिन रास्ता कमाने के लिए पैसे की है. आप शायद पैसे मित्रों को ऋण नहीं चाहिए. निवेश के लिए ऋण के लिए नहीं पैसे, या तो यह भी उचित है. अन्यथा, पैसे के अवसर ऋण हो जाएगा.
ड्रैगन धरती शामिल हैं. धरती दोस्तों, रिश्तेदारों, सहकर्मियों, या व्यापार भागीदारों के लिए संबंधित है. सभी दोस्ती या रिश्ते के लोगों के पैसे संबंध बन जाएगा. या तो वे तुम्हें लाने के लिए और अधिक आय में मदद या आप अपने पैसे खर्च करने में मदद करेगा. जल पृथ्वी के विपरीत तत्व है. यदि जल पैसे में ला सकता है, तो धरती पैसा खर्च से बाहर होगी. यदि जल अपने पैसे बर्बाद कर सकते हैं, तो धरती आपको कुछ वापस कमाने के लिए मदद कर सकते हैं. संक्षेप में, पैसे की 2012 वर्ष में और बाहर जा रहा हो जाएगा.

1 comments:

obat asam urat said...

postingan yang anda buat bagus.........

ads

Cheap $1 Webhosting by WebhostingWorld.Net

 
Design by gprsgeek rajumukherjee | your link here